आर माधवन के बेटे ने तैराकी में बाप का नाम रोशन किया

आर माधवन
आर माधवन

आर माधवन को आप सभी लोग जानते होंगे जो कि आज की तारीख में बॉलीवुड अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। हाल ही मे इनकी एक फिल्म रॉकेट्री भी आई थी जिसे दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

आर माधवन के बारे में आप सभी लोग जानते हैं लेकिन इनके बेटे वेदांत माधवन के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। आखिरकार क्यों वेदांत माधवन का नाम सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है चलिए जान लेते हैं। दरअसल वेदांत माधवन काफी अच्छे तैराकी है और एक बार फिर से इन्होंने अपने पिता का नाम रोशन कर दिया है।

राष्ट्रीय जूनियर एक्वाटिक मीट में आर माधवन के बेटे ने 1500 मीटर फ्रीस्टाइल के पहले मीट के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। जहां एक तरफ आर माधवन अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे ने रिकॉर्ड तोड़ कर बाप का नाम रोशन कर दिया है।

आर माधवन इतने ज्यादा खुश है कि उन्होंने अपने बेटे का सफलता हासिल करने वाला वीडियो अपने टि्वटर हैंडल के माध्यम से शेयर किया है। आर माधवन ने बोला कि भगवान का साथ है जो मेरा बेटा इतना आगे जा पा रहा है। इससे पहले भी वेदांत स्वर्ण और रजत पदक  अपने नाम कर चुके हैं।

आर माधवन की खुशी देखते हुए यही कह सकते हैं कि हर बार का यही सपना होता है कि अपने बेटे को आगे बढ़ते हुए देखा जाए। कहीं ना कहीं आर माधवन के बेटे ने अपनी मेहनत से इस चीज को कामयाब करके दिखा दिया है। अभी तक आर माधवन द्वारा शेयर की गई वीडियो को कई बार लाइक किया जा चुका है।
इसके अलावा हर कोई वेदांत को शुभकामनाएं देता हुआ नजर आ रहा है। हमारी जानकारी के बारे में आप सभी का क्या कुछ कहना है आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

Exit mobile version