कौन बनेगा करोड़पति में हाउसवाइफ ने जीते एक करोड़ रुपये। सीजन 14 को मिला पहला करोड़पति

अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 को अपनी पहली करोड़पति मिल चुकी है। महाराष्ट्र के कोल्हापुर से आई एक हाउसवाइफ कविता चावला ने कौन बनेगा करोड़पति में एक करोड़ रुपये जीत लिए हैं।

इतिहास में कविता चावला का नाम दर्ज हुआ

1 करोड़ रुपए जीतने के साथ-साथ कविता चावला का नाम इतिहास में दर्ज हो गया है। हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है। प्रोमो में कविता चावला को बैठे हुए देखा जा सकता है। इसी के साथ साथ अमिताभ बच्चन उल्लास के साथ एक करोड़ चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं।

कौन बनेगा करोड़पति में पहली बार पूछा जाएगा 7.50 करोड़ का सवाल।

पहली बार कविता चावला के सामने 17 नंबर का सवाल पूछा जाएगा। इसकी धनराशि 7.50 करोड़ होने वाली है। आने वाले सोमवार के एपिसोड में देखना बाकी है कि क्या कविता चावला 7.50 करोड़ सवाल का सही जवाब दे पाती है कि नहीं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सोनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की मदद से वीडियो शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा गया है कि हाउसवाइफ कविता चावला ने एक करोड़ रुपिया जीत कर केबीसी सीजन 14 में एक नया इतिहास रच दिया।


अभी तक कौन बनेगा करोड़पति में बहुत ही कम कंटेस्टेंट ऐसे आए हैं जोकि 7500000 का सही जवाब देकर आगे बढ़ पाए हैं।

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में एक नया करोड़पति मिलना अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है। इससे पहले भी एक कंटेस्टेंट एक करोड़ के सवाल तक पहुंची थी लेकिन सही जवाब नहीं दे पाई थी। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के अमिताभ बच्चन के बारे में बात करें तो शो होस्ट करने के साथ-साथ ब्रह्मास्त्र के सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं।

बताना चाहते हैं कि ब्रह्मास्त्र मूवी ने पहले हफ्ते में ही 173 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ऐसा माना जा रहा है कि अपने दूसरे वीकेंड में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती हैं। फिल्म में रणबीर कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है साथ ही साथ सपोर्टिंग कास्ट में आलिया भट्ट अमिताभ बच्चन मोनी रॉय और नागार्जुन नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version