अजय देवगन की अपकमिंग हिंदी फिल्म थैंक गॉड बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है बड़ा धमाल

आजकल हर तरफ एक ही चर्चे दिखाई दे रहे हैं कि ब्रह्मास्त्र मूवी बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी या फिर फ्लॉप हो जाएगी। लेकिन आज हम एक ऐसे ट्रेलर के बारे में बात करने वाले हैं जोकि ब्रह्मास्त्र मूवी के मुकाबले देखने को मिल रहा है।

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड

हालांकि हमारी आज की फिल्म का ट्रेलर ब्रह्मास्त्र के मुकाबले नहीं है लेकिन उससे कम भी नहीं है। हम बात कर रहे हैं अजय देवगन की थैंक गॉड मूवी के बारे में जिसमें ब्रह्मास्त्र जैसा ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

भविष्य में जाकर कर सकती हैं अच्छी कमाई

फिल्म का ट्रेलर कुछ इस प्रकार है कि जिसको देखने के बाद आपका दिमाग चुप नहीं रहने वाला है। बॉलीवुड में आज की तारीख में जो रीमेक के काले बादल आए हुए हैं फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें तेज आंधी से उड़ाने वाली फिल्म है।

फिल्म का टॉपिक काफी ज्यादा जबरदस्त लग रहा है और इतना अच्छा कांसेप्ट बनाया गया है जिसके बारे में दूर-दूर तक किसी ने सोचा भी नहीं होगा। फिल्म का ट्रेलर देख ऐसा लग रहा है कि आपने सब कुछ देख लिया है और कुछ भी नहीं देखा है।

फिल्म में जो भी थ्रिल सस्पेंस है उसके बारे में अभी तक कुछ भी रिवील नहीं किया गया है। ट्रेलर कुछ इस प्रकार दिखाया गया है कि फिल्म की पूरी कहानी एक बार में समझ में आ जाती है। कम शब्दों में बात करे तो अजय देवगन की थैंक गॉड मूवी में काफी ज्यादा मजा आने वाला है।

थैंक गॉड मूवी रिलीज डेट

लेकिन अब हम आपको बताने वाले हैं फिल्म के रिलीज डेट के बारे में जिसका इंतजार आप सभी को है। अजय देवगन की थैंक गॉड मूवी 24 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अगर हम सपोर्टिंग कास्ट की बात करें तो अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है।

Exit mobile version