बालवीर(balveer) में मासूम दिखने वाली इस एक्ट्रेस ने जवानी में रखा कदम, हॉटनेस का लगा एकाएक तड़का।

बालवीर (balveer) नाम के शो में काम करने वाली अनुष्का सेन तो आपको याद ही होगी। अनुष्का न सिर्फ बाल वीर की वजह से बल्कि अपने इंस्टाग्राम हैंडल और अपने इंस्टाग्राम पेज पर होने वाले ताजा पोस्ट की वजह से भी मशहूर रहती है जी हां वह दिनोंदिन सुर्खियां बटोरते आ रही है लेकिन आज जिन सुर्खियों की बातें करने जा रहे हैं वह उनके किरदार या किसी और चीज की नहीं बल्कि उनके हॉटनेस की बातें करने जा रहे हैं।

अनुष्का की उम्र अभी 22 वर्ष बताई जा रही है लेकिन जिस हिसाब से वे पोस्ट वर्क में ग्लैमर का तड़का अपने अकाउंट पर लगाती है उसकी वजह से बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेत्रियों को भी चुनौती दे जाती है अनुष्का ने पिछली गर्मियों में अपने बिकनी में सूट भी दिए हैं जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा पॉपुलर हुई ह

उनके इसी ग्लैमर और एटीट्यूड की वजह से उन्हें कई प्रकार की एडवर्टाइजमेंट और कई बॉलीवुड गानों में भी काम करने का मौका मिला है और इसी प्रकार भी आगे बढ़ती जा रही है माना जा रहा है कि वह उन गानों से और एडवर्टाइजमेंट से एक मोटी रकम भी वसूल करती है।

इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स है जो उनकी तारीफ करते नहीं थकते अनुष्का अपने करियर को लेकर काफी ज्यादा सीरियस है और वह अपने काम को सबसे ज्यादा महत्व देती है पिछली गर्मियों में उन्होंने चुटकी लेते हुए मालदीव और गोवा जैसे शहरों में भी छुट्टियां बनाई जिनको उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर सबके साथ साझा किया।

अनुष्का को इतनी प्रमुख उपलब्धि सोनी टीवी पर प्रसारित किए जाने वाले धारावाहिक बालवीर और टिक टॉक के माध्यम से प्राप्त हुई है। अनुष्का को डांसिंग करना काफी पसंद है, जिसके कारण भी अपने डांस के शॉर्ट वीडियोस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं।

अनुष्का सेन फिजिकली रूप से काफी मेंटेन है। अनुष्का सेन के बालों का रंग काला है और उनकी आंखों का रंग भी काला है। अनुष्का की ऊंचाई 5 फीट 2 इंच है।

वर्ष 2020 में अनुष्का सेन और रियाज अली सोशल मीडिया पर काफी क्लोज आ गए थे, इसके कारण सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह उड़ाई जा रही थी कि अनुष्का सेन और रियाज अली लवर्स है, परंतु यह बात बिल्कुल गलत थी।

अनुष्का सेन और रियाज अली साधारण रूप से दोस्त है। रियाज अली और अनुष्का सेन के बीच में कुछ भी नहीं है। इसका अर्थ यह है कि अनुष्का सेन का अभी तक कोई बॉयफ्रेंड नहीं है, अनुष्का सेन अभी सिंगल है।

वैसे भी अनुष्का सेन को अपनी पर्सनल जीवन को प्राइवेट रखना ही पसंद करती हैं और इनका मानना है कि अभी यह काम पर ज्यादा ध्यान देना चाहती हैं। इसीलिए अभी इनका पूरा फोकस इनके काम पर है।

अनुष्का ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं बहुत जल्द 18 साल की होने वाली हूं अभी तक में किसी भी रिलेशनशिप में नहीं आई हूं। भले ही कई सारे फेक न्यूज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुए लेकिन मैं अभी भी पूरा ध्यान अपने काम पर देती हूं।

आगे वह कहती है कि यदि ऐसा कुछ हुआ भी तो सबसे पहले तो मैं अपने माता-पिता को बताऊंगी। क्योंकि अनुष्का सेन अपने माता-पिता के काफी करीब है। वह हर बात को अपने माता-पिता के साथ शेयर करती है। यहां तक कि टीवी सीरियल में काम करने के दौरान भी कई महत्वपूर्ण निर्णयों में उनके माता-पिता उनके साथ रहते हैं।

वह कहती है कि उनके माता-पिता का कभी भी उन पर कोई दबाव नहीं है। यहां तक कि उनके माता-पिता यही कहते हैं कि वह अपनी लाइफ अच्छी तरीके से जीये, इसीलिए मेरे लाइफ में कभी भी कोई आएगा या मैं कभी किसी रिलेशन में जाउंगी तो इसके बारे में सबसे पहले माता-पिता को ही बताऊंगी।

Exit mobile version